दाऊद की भतीजी की शादी में शामिल हुए थे पुलिस अफसर और मंत्री, जांच में जुटी एजेंसियां

नई दिल्ली (24 मई ): महाराष्ट्र के नासिक में 19 मई को हुई एक शादी पर जांच एजेंसियों की नजर है। भारत के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साढ़ू की बेटी यानी रिश्ते में दाऊद की भतीजी की शादी जांच एजेंसियों की नजर में आ गई है। दरअसल, इस शादी में कई जाने माने लोगों के अलावा नासिक और मुंबई पुलिस के कई अफसर भी शामिल हुए थे।

नासिक में 19 मई को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साढ़ू  जो एक व्यापारी हैं की बेटी की शादी शाही अंदाज में हुई थी। इस शादी के समारोह में नासिक पुलिस के अलावा मुंबई पुलिस के अफसर भी शामिल हुए थे।

यही वजह है कि यह शादी अब जांच एजेंसियों के रडार पर है। जांच एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद शादी में शामिल होने वाले नासिक पुलिस के 8-9 पुलिसकर्मियों से नासिक के पुलिस कमिश्नर ने जवाब मांगा है।

इसी तरह से मुंबई पुलिस के उन अफसरों और कर्मचारियों से भी जवाब तलब हो सकता है, जो नासिक में हुई इस शाही शादी में शामिल हुए थे।

सुत्रों के मुताबिक इस पार्टी में मुंबई और कई शहरों से भी पुलिसवाले गए थे। साथ ही सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि इस शादी में महाराष्ट्र के कई नेता व मंत्री भी शामिल हुए थे।