...तो नसीरुद्दीन शाह को मनोज, नवाजुद्दीन, इरफान से होती है जलन!

नई दिल्ली (22 मई): बॉलिवुड के बेहतरीन और कुशल अभिनेताओं में माने जाने वाले नसीरुद्दीन शाह ने उनकी प्रतियोगिता में गिने जाने वाले एक्टर्स को लेकर अपनी राय का खुलासा किया है। उनकी टक्कर में आने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे अभिनेताओं के बारे में शाह ने कहा कि उन्हें इन लोगों से ईर्ष्या होती है। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वे काफी कुशल कलाकार हैं।

'मंडी', 'ए वेडनेसडे' और 'सरफरोश' जैसी यादगार फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुके 'पद्मभूषण' से सम्मानित अभिनेता नसीरुद्दीन ने कहा कि हमारे देश में बेहतरीन कलाकारों की कोई कमी नहीं हैं। नसीरुद्दीन अपनी आने वाली फिल्म 'वेटिंग' के प्रचार के लिए दिल्ली आए थे। इस मौके पर नसीरुद्दीन ने कहा, "मुझे नवाजुद्दीन, बाजपेयी, इरफान से जलन होती है। वे काफी कुशल कलाकार हैं। अरशद वारसी और विजय राज जैसे कलाकार दुनिया में सबसे अच्छे अभिनेताओं की बराबरी पर हैं।"

नसीरुद्दीन ने कहा, "जिन्हें मैंने अभी तक देखा है, उनमें से नवाजुद्दीन सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं और मुझे उनसे जलन होती है। काश मैं भी उनके जितनी उम्र में इतना अच्छा अभिनेता होता।" दिग्गज अभिनेता ने कहा कि मनोज और कल्कि केकला में इतनी क्षमता है कि एक दिन वह अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ेंगे।

नसीरुद्दीन से जब उनकी नजर में एक कमर्शियल फिल्मों के अभिनेताओं के बारे में पूछा गया, तो इस पर भी उन्होंने नवाजुद्दीन का ही नाम लिया। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन ने 'बजरंगी भाईजान' से ही सुर्खियां हासिल कर ली थीं, तो फिर वह कमर्शियल अभिनेता क्यों नहीं हो सकते।

बता दें, नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'वेटिंग' 27 मई को रिलीज हो रही है। जो कि जीवन की दो अलग पृष्ठभूमियों से आए दो अनजान लोगों की कहानी है।