BREAKING NEWS: रियो में नरसिंह के खेलने पर सस्पेंस

नई दिल्ली (16 अगस्त): इस समय भारतीय पहलवान नरसिंह यादव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। खबर के अनुसार, नरसिंह यादव के रियो ओलंपिक में खेलने पर संदेह गहरा गया है। नरसिंह को मिली क्लीन चिट के खिलाफ डोपिंग रोधी एजेंसी ने अपील की है।

खबरों के मुताबिक नरसिंह मामले पर वाडा में सुनवाई होनी बाकी है। वाडा ने कोर्ट ऑफ आरबिट्रेशन में नाडा के फैसले के खिलाफ अपील की है। यहां से क्लीन चिट मिलने के बाद ही नरसिंह ओलंपिक में उतर पाएंगे। नरसिंह यादव का मुकाबला 19 अगस्त को होना है। वाडा 18 अगस्त को इस बारे में अपना फैसला सुनाएगा।

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार वाडा ने 13 अगस्त को ही इस बारे में अपील दायर कर दी थी, लेकिन रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया और नरसिंह के वकील विधुस्पत सिंघानिया को इस बारे में मंगलवार को ही जानकारी मिल पाई। हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया कि मामले की सुनवाई पहले ही शुरू हो चुकी है। भारतीय कुश्ती फेडरेशन को अभी तक नोटिस की कॉपी नहीं मिली है। फेडरेशन ने वाडा को शिकायत दर्ज की है कि उन्हें अभी तक इसका नोटिस नहीं मिला है।

आपको बता दें कि 74 किलोग्राम भारवर्ग में भारत की ओर से दावेदारी पेश कर रहे पहलवान नरसिंह यादव के लिए ओलिंपिक जाने पर भी संदेह था। ओलिंपिक में आने से पहले नरसिंह डोप विवाद में फंस गए थे। नेशनल ऐंटी ड्रग असोसिएशन (नाडा) से हरी झंडी मिलने के बाद नरसिंह को भारत की ओर से ओलंपिक में भाग लेने की अनुमति मिली थी।