'बॉलिवुड नहीं छोड़ रहीं नरगिस फाखरी, जून के दूसरे हफ्ते में न्यूयॉर्क से लौटेंगी'

मुंबई (14 मई) :  एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की ओर से साफ़ किया गया है कि उनका बॉलिवुड को छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। नरगिस की ओर से प्रवक्ता ने एक बयान में कहा है कि नरगिस अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 3' के प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी क्योंकि वो आराम के लिए एक महीने न्यूयॉर्क गई हैं।

प्रवक्ता ने कहा, "नरगिस बीते एक साल से तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थीं। इन फिल्मों के नाम हैं- अजहर, हाउसफुल 3 और बैंजो। नरगिस आम तौर पर एक वक्त में एक ही फिल्म करती हैं। ऐसे में एक साथ तीन फिल्मों की शूटिंग करना उनके लिए भारी रहा। अजहर के पूरे प्रमोशन के दौरान वो टांग की चोट से जूझती रहीं। उन्हें आर्सेनक पॉयजनिंग की वजह से पेट में दर्द की भी शिकायत रही।"

प्रवक्ता के मुताबिक 36 वर्षीय नरगिस ने हाउसफुल 3 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से आग्रह किया कि वे उन्हें फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटीज़ से अलग रहने की अनुमति दें। नरगिस अपनी सेहत संबंधी समस्याओं के निदान और आराम के लिए न्यूयॉर्क गई हैं। उन्हें वहां एक महीना लगेगा।

प्रवक्ता ने कहा,  "नरगिस का बॉलिवुड को छोड़ने का कोई इरादा नहीं हैं। वो जून के दूसरे हफ्ते तक वापस आकर बैंजो का पैचवर्क पूरा कराएंगी। इसके अलावा उन्होंने 2017 में दो और प्रोजेक्ट के लिए मौखिक सहमति दे रखी है। न्यूयॉर्क से वापस आने पर वो इसके लिए पेपरवर्क पूरा करेंगी। साथ ही नरगिस के कई ब्रैंड एंडोर्समेंट्स भी हैं, जिनके लिए वो प्रतिबद्ध हैं।"