शादी के लिए उदय चोपड़ा के इनकार से नरगिस को सदमा, चली गईं न्यू यॉर्क

नई दिल्ली (13 मई) : 'अज़हर'  के प्रमोशन से नरगिस फाखरी के गायब रहने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। थोड़ी-बहुत प्रमोशनल इवेंट्स में नरगिस ने हिस्सा भी लिया तो बड़े अनमने ढंग से। अब पता चला है कि नरगिस दो दिन पहले न्यूयॉर्क चली गई हैं। इस वजह से 'अज़हर' के प्रमोशन पर तो असर पड़ा ही है, 'हाउसफुल 3' और 'बैंजो' के शेड्यूल भी प्रभावित होंगे।  

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'अज़हर'  की टीम उस वक्त हैरान रह गई थी जब नरगिस ने बताया था कि उसकी टांग में चोट है और वो प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले सकती। लेकिन नरगिस के एक करीबी सूत्र ने बताया, "नरगिस को नर्वस ब्रेकडाउन हुआ है और इस वजह से वह देश छोड़ अपने घर न्यू यॉर्क चली गई हैं। उनकी स्थिति ऐसी नहीं थी कि काम पर ध्यान दे सकें। वे हर हाल में यहां से निकलना चाहती थीं। नरगिस ने 'बैंजो' के निर्माताओं को बताया  है कि वो डेट्स को एडजस्ट कर देंगी और वापस लौटने पर अपना शूट पूरा कर देंगी। बता दें कि बैंजो 97 फीसदी कम्पलीट हो चुकी है, सिर्फ पैचवर्क ही बाकी रह गया है। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं का हाल समझा जा सकता है। हालांकि नरगिस ने वादा किया है कि वो एक-दो महीने में लौट आएंगी।

नरगिस की अचानक रवानगी के पीछे उदय चोपड़ा को वजह बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक नरगिस से जुड़े सूत्र ने बताया, "नरगिस जल्द ही उदय के साथ अपनी शादी की तारीख का खुलासा करने वाली थीं। लेकिन उदय ने कदम पीछे हटा लिए। नरगिस को इससे गहरा सदमा लगा है। एक वक्त ऐसा था जब नरगिस से शादी करने के लिए उदय उतावले थे और खुद प्रपोज़ किया था। लेकिन उस समय नरगिस अपने करिअर पर ध्यान देना चाहती थीं। आज बात इसके उलट है। इसी बात पर नरगिस का उदय से झग़डा भी हुआ, जिस वजह से वो सब कुछ बीच में छोड़ यूएसए निकल गईं।'