नरगिस का नखरा...उफ़...उफ़...उफ़!

नई दिल्ली (13 मई) : नरगिस फाखरी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के जीवन से इंस्पायर्ड फिल्म 'अज़हर'  में संगीता बिजलानी का किरदार निभाने की वजह से सुर्खियों में हैं। आज ही रिलीज़ हुई इस फिल्म का प्रमोशन जोरोशोर से हो रहा है। लेकिन फिल्म के थीम की तरह ही यहां भी विवादों का साथ नहीं छूट रहा।

एक डॉन्स रिएलिटी शो में अज़हर फिल्म को प्रमोट करने के लिए इसकी स्टारकास्ट पहुंची। इनमें इमरान हाशमी, प्राची देसाई के साथ नरगिस फाखरी भी थीं। लेकिन इस शो के दौरान नरगिस ने इतने नखरे दिखाए कि रिएलिटी शो के निर्माता भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि नरगिस ने वहां ना तो किसी से सीधे मुंह बात की और ना ही प्रमोशन में कोस्टार्स का साथ दिया।

नरगिस फाखरी से जब अपनी फिल्म के पॉपुलर गाने ‘ओए ओए…’ पर डांस करने के लिए रिक्वेस्ट किया गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। हालांकि इमरान और प्राची देसाई ने स्टेज पर आकर डॉन्स में पूरा साथ दिया। नरगिस का हाल ये रहा कि उन्होंंने शो के कंटेस्टेंट्स  के डांस पर कमेंट तक नहीं किया।

सूत्रों के अनुसार नरगिस अपनी टांग में चोट की वजह से सही मूड में नहीं थी। उनका डॉन्स के लिए तैयार नहीं होना समझा जा सकता है। लेकिन कंटेस्टेंट्स और फैंस के लिए तो उन्हें अपना व्यवहार सही रखना चाहिए था। 

बता दें कि ‘अज़हर’ के ज्यादातर प्रमोशन्स पर इमरान हाशमी के साथ प्राची देसाई ही नज़र आई हैं। नरगिस बहुत कम ही दिखाई दी हैं।