भारत लौट आईं नरगिस फाखरी, पर क्यों छुपाया 'चेहरा'?

नई दिल्ली (6 अगस्त): बॉलिवुड से 'टा-टा' कर चुकी नरगिस फाकरी अब वापस मुंबई लौट आई है। अचानक से बॉलीवुड से गायब हुई नरगिस की वापसी भी काफी रहस्यमयी अंदाज़ में ही हुई। कैसे, आइए आपको बताते हैं।

नरगिस फाकरी इंडिया लौट आई हैं हैं। लेकिन यूं मुंह छुपाए नरगिस ने इंडिया में एंट्री ली। अब भला इस तरह नरगिस को इंडिया आने की क्या ज़रुरत पड़ी ये तो वहीं जाने। कुछ वक्त पहले नरगिस के इंडिया से जाने के बाद ये बात सामने आई थी वो बॉलिवुड को बाय-बाय कर चुकी है। लेकिन नेम और फेम के मैदान में नरगिस चाहकर भी ये नहीं कर पाई और लौट ही आईं।

नरगिस की मुंह छुपाए ये तस्वीर है मुंबई एयरपोर्ट की, जहां भारी बारिश में नरगिस एयरपोर्ट से घर लौटी। जिस अंदाज़ में नरगिस इंडिया वापिस आई कुछ ऐसे ही बिना बताए वो इंडिया से चली भी गई थी। अपनी फिल्म अज़हर की रिलीज़ के वक्त नरगिस अचानक से प्रमोशन्स से गायब हो गई। फिर मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल3 को भी नरगिस ने प्रमोट नहीं किया। और जब मीडिया ने नरगिस का पता लगाया तो स्टार्स ने ठीक से जवाब भी नहीं दिया।

नरगिस के यूं एकदम से बॉलिवुड छोड़कर जाने का रिज़न उनके रुमर्ड बॉयफ्रैंड उदय चोपड़ा से उनका ब्रेकअप भी बताया गया। कुछ वक्त तक लापता होने के बाद नरगिस ने अपने इस ट्वीट से साफ किया कि वो वापस लौटेंगी। उन्होंने कहा, "मैं अमेरिका में यूएस में एक असाइनमेंट फिनिश करने पर ध्यान दे रही हूं। और कुछ हफ्तों में ही बैंजो के प्रमोशन शुरू करूंगी।" अपने हॉलिवुड प्रोजेक्ट्स और दोस्तों के साथ वकेशन मनाने के बाद नरगिस फाइनली इंडिया लौट आई है।