z कैटेगरी की सुरक्षा मिलने पर सपा नेता के निशाने पर आए अमर सिंह


नई दिल्ली(8 जनवरी):  अमर सिंह को मिले जेड़ श्रेणी की सुरक्षा पर समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने निशाना साधा है। अग्रवाल ने कहा कि अमर सिंह को बीजेपी का एजेंट होने का इनाम मिला है।


- उन्होंने कहा कि हमारे आरोप सही निकले। अमर सिंह की सुरक्षा वाई से बढाकर जेड कैटेगिरी की गई, जो पार्टी तोड़ने का इनाम है।


- नरेश अग्रवाल ने कहा उनकी सुरक्षा बढ़ाकर जेड कैटेगरी करना ये दिखाता है कि अमर सिंह को उनके काम का इनाम दिया गया है। नरेश अग्रवाल ने कहा बीजेपी समाजवादी पार्टी को तोड़ने की कोशिश में लगी थी, ये हमारा पहले से आरोप था और ये अब सिद्ध भी हो गया।  नरेश अग्रवाल ने कहा कि नेताजी हमारे संरक्षक हैं।  उन्हें लेकर कोई विवाद ही नहीं है। हमारी लड़ाई तो अमर सिंह सरीखे लोगों से है जो जारी रहेगी। पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में एकजुट है।


- मुलायम सिंह यादव के बाद अमर सिंह दूसरे सपा नेता होंगे, जिनको जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी।  अमर सिंह को यूपीए-2 के शासनकाल में भी इसी तरह की सुरक्षा मिली थी। अब अमर सिंह के साथ केंद्रीय सशस्त्र पुलिस के 24 कमांडो हमेशा साथ रहेंगे। उनके आवास और कार्यस्थल पर भी सुरक्षा रहेगी। गृह मंत्रालय ने केंद्रीय सशस्त्र कमांडो को तुरंत अमर सिंह की सुरक्षा का प्रभार संभालने के लिए आदेश दिया है।