'हेलीकॉप्टर में चोरी करने वालों को सजा होनी चाहिए कि नहीं?'

होसुर/ तिरूवनंतपुरम (6 मई): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला करत हुए कहा कि साठ साल तक जिन पार्टी ने देश में राज किया, उसने केरल को भी बर्बाद कर दिया। पालघाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि यहां तक की केरल में मीडिया को भी धमका कर रखा जाता है। ताकि, उनकी सरकार के खिलाफ कोई आवाज़ न उठाए। 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया क्योंकि उनके विचारों से वे सहमत नहीं थे। विदेशों में फंसे केरल के लोगों का कहना है कि हमारी सरकार ने कूटनीति की बदौलत यमन में फंसे लोगों को सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की। साथ ही उन्होंने कहा कि फादर प्रेम को हम तालिबान के चंगुल से निकालकर सुरक्षित वापस लाए।

देर शाम तमिलनाडु के होसुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हेलीकॉटर में चोरी करने वालों को सजा होना चाहिए कि नहीं? कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए कि नहीं? उन्होंने कहा कि इटली ने उन्हें गुनहगार बना दिया है तो मैं क्या करूं। कोई कितना भी बड़ा क्यों न हो कार्रवाई तो होगी। पीएम ने कहा कि मैं लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहा हूं।