वाइब्रेंट गुजरात समिट: पीएम मोदी की मौजूदगी में मुकेश अंबानी ने कहा, हॉस्पिटल्स और स्कूलों को कनेक्ट करेगा रिलायंस Jio

गांधीनगर( 10 जनवरी ): नरेंद्र मोदी मंगलवार को गांधीनगर के महात्मा मंदिर में गुजरात ग्लोबल समिट-2017 में पहुंचे। इनॉगरल सेरेमनी में रतन टाटा, मुकेश अंबानी और गौतम अडानी ने भाषण दिया। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो गुजरात में हॉस्पिटल्स और स्कूलों को कनेक्ट करेगा। इस मौके पर अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने अगले पांच साल के दौरान गुजरात में बड़े इन्वेस्टमेंट की बात कही। बता दें कि समिट 4 दिन तक चलेगा।

मोदी यहां 50 सीईओ के साथ डिनर भी करेंगे। समिट में देश-विदेश की कई कंपनियां शामिल हो रही हैं। वाइब्रेंट गुजरात-2017 में मुकेश अंबानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पहले अपने विचारों और पहल से गुजरात को बदला और अब वो देश को बदल रहे हैं। मुकेश अंबानी ने कहा, "डिजिटल इंडिया का कदम आने वाले दिनों भारत को पूरे विश्व में सबसे ताकतवर देश बनाएगा।"

उन्होंने एलान किया, "रिलायंस जिओ गुजरात में सभी हॉस्पिटल्स, मेडिकल फेसिलिटीज, स्कूल और कॉलेजों को कनेक्ट करेगा।" उन्होंने कहा कि "हमारा लक्ष्य गुजरात में 2 लाख 40 हजार करोड़ रुपए के इन्वेस्टमेंट का है। इसमें से पिछले 4 साल में हम 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपए इन्वेस्ट कर चुके हैं।"