असम में बोले PM मोदी, मेरी लड़ाई तरुण गोगोई से नहीं गरीबी से है

गुवाहाटी( 26 मार्च): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम मे चुनावी शंखनाद कर दिया है। मोदी असम के दो दिन के दौरे पर हैं। पीएम मोदी अलग-अलग इलाकों में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। 

मोदी आज सुबह करीब 9.30 बजे डिब्रूगढ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां बीजेपी नेताओं ने गर्मजोशी से पीएम का स्वागत किया। इसके बाद मोदी असम के तिनसुकिया में रैली को संबोधित किए। नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि असम में मेरी लड़ाई मुख्यमंत्री तरुण गोगोई से नहीं गरीबी से है। मोदी ने कहा कि मैं बुजुर्ग गोगोई से आशीर्वाद चाहता हूं लेकिन मैं राज्य में फैल रही बर्बादी से लड़ूंगा। तिनसुकिया रैली में उन्होंने कहा कि सर्बानंद केंद्र में काबिल मंत्री हैं। बीजेपी जीती तो वह असम के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसमें मेरा नुकसान होगा, लेकिन असम का भला होगा।

बता दें कि पीएम मोदी शनिवार को 4 चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। तिनसुकिया रैली के बाद पीएम मोदी साढ़े 12 बजे माजूली में दूसरी रैली करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे बिहपुरिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज की चौथी और अंतिम चुनावी सभा को पीएम मोदी शाम 6 बजे जोरहाट में संबोधित करेंगे।