राष्ट्रवादी ताकतों को हराने की अपील करने वाले आर्क बिशप को पीएम मोदी का जवाब

अहमदाबाद(3 दिसंबर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक जनसभा के दौरान गांधीनगर में राष्ट्रवादियों के खिलाफ लेटर लिखने वाले आर्क बिशप पर निशाना साधा। हालांकि, मोदी ने आर्कबिशप थॉमस मैकवैन का सीधे नाम नहीं लिया। लेकिन, पीएम ने कहा, "राष्ट्रवादियों के खिलाफ फतवा जारी करने वाले ये भी देखें कि हमारी सरकार फादर टॉम और फादर प्रेम को सकुशल वतन वापस लाई।' 

- बता दें कि आर्क बिशप थॉमस मैकवैन ने कई चर्चों के प्रीस्ट्स को लेटर लिखकर कहा था कि हमें राष्ट्रवादियों को हराने के लिए प्रार्थना करनी होगी।

- मोदी ने कहा, "जो लोग राष्ट्रवादियों के खिलाफ फतवा जारी कर रहे हैं उन्हें देखना चाहिए कि हम फादर टॉम को वापस लाए। फादर टॉम जो लॉर्ड क्राइस्ट के लिए अपने प्यार से निर्देशित थे और काम कर रहे थे। हम उन्हें वापस लाए। हमने अफगानिस्तान में किडनैप हुए फादर प्रेम की भी सकुशल वतन वापसी कराई।"

- "ये हमारी राष्ट्रवादिता ही थी, जिसने हमें फादर टॉम और फादर प्रेम को वापस लाने के लिए प्रेरित किया। जब जुडिथ डिसूजा किडनैप हुई थीं, तो हमने इस देश की बेटी को वापस लाने के लिए हर कोशिश की। हमारे देश की नर्सें वेस्ट एशिया में फंसी हुई हैं। वे वहां पर मानवता का काम कर रही हैं। जब वो वहां फंसी हुई हैं तो हम चैन की नींद कैसे सो सकते हैं। हम उन्हें वापस लाने की हर कोशिश कर रहे हैं।"