125 करोड़ भारतीयों की मेहनत से भारत भव्य और दिव्य बनेगा: पीएम मोदी

नई दिल्ली ( 15 मार्च ): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत पर प्रतिक्रिय देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के आंदोलन को भरपूर बढ़ावा मिला है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के मूवमेंट की शुरुआत 2014 में हो गई थी। इसे बड़ी मजबूती 11 मार्च को मिली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर फालोअर द्वारा टैग कर किए गए ट्वीट का जवाब दिया। इनमें उन्होंने कहा कि आज विकास जन आंदोलन बन गया है। जब उत्तर प्रदेश विकास करेगा तब देश का विकास होगा। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का आंदोलन 2014 में शुरू किया गया और इसे 11 मार्च (मतगणना का दिन) को जोरदार बढ़ावा मिला।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि देश को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ भारतीय होने के चलते दुनियाभर में हमें सम्मान मिलता है। एक अन्य ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने कहा, 'मुझे इस बात की खुशी है कि मैं सभी भारतीय नागरिकों का प्रधान सेवक हूं।'

प्रधानमंत्री मोदी ने आखिरी जवाब सद्गुरु जग्गी वासुदेव के एक ट्वीट पर दिया। सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने ट्वीट किया था कि जनता का आशीर्वाद आपके साथ है प्राइम मिनिस्टर। ईश्वर करे कि आप भव्य भारत के आर्किटेक्ट बनें। इस पर मोदी ने कहा- 125 करोड़ भारतीयों की मेहनत से भारत भव्य और दिव्य बनेगा।