नमस्ते कहकर लोगों को लूट लेते थे ये शातिर बदमाश

नई दिल्ली ( 23 फरवरी ): दिल्ली में यह गैंग सिर्फ नमस्ते कहकर चंद पलों में लोगों दिन दहाड़े लूट लेता था। दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई कर इस गैंग के चार लूटेरों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग अब तक 70 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार इस गैंग के निशाने पर वो बुजुर्ग लोग होते थे, जो गाड़ी में अकेले सफर करते थे। इस गैंग का वारदात करने का तरीका सबसे अनोखा था। सबसे पहले ये उस गाड़ी का पीछा करते, जिसमे कोई बुजुर्ग होता था। गैंग का एक सदस्य गाड़ी चला रहे बुजुर्ग को नमस्ते कहता था। बुजुर्ग को लगता कि वो उसका जानकार है।

बुजुर्ग जैसे ही गाड़ी रोकता, गैंग के लोग उसमें सवार हो जाते थे। बुजुर्ग को लूट लेते थे। लूट की ये वारदात दिन दहाड़े की जाती थी। इन वारदातों से पुलिस परेशान थी। इसी बीच पता चला कि इस गैंग के कुछ लोग दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में आने वाले है। पुलिस ने जाल बिछाया। एनकाउंटर के बाद गैंग के चार बदमाशो को धर दबोचा।

इस गैंग को पकड़ने के बाद पुलिस ने लूट की 46 वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि लूट के पैसों से गैंग के लोग आलिशान जिंदगी जी रहे थे ये ऑडी, बीएमडब्ल्यू और रेंज रोवर जैसी कारों से घूमते थे। इनके पास से 2 स्कूटी, 2 पिस्तौल और लूटा गया सामान भी बरामद किया गया है।