'इश्कबाज' के शिवाय ने वाइफ के साथ किया लिपलॉक, मना रहे हैं छुट्टियां, देखिए तस्वीरें

मुंबई (14 अप्रैल): टीवी के हैंडसम हंक और इश्कबाज के शिवाय यानि एक्टर नकुल मेहता इन दिनों जापानी सैर कर रहे हैं। जी हां, नकुल मेहता इन दिनों जापान में हैं । नकुल वाइफ जानकी के साथ जापान में हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं  इन दिनों नकुल जापान में वाइफ के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं । हाल ही में नकुल की वाइफ जानकी ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में नकुल वाइफ जानकी के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं।

जी हां, वाइफ जानकी को नकुल सबके सामने किस करते हुए नजर आए हैं । ये पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । वहीं इस वेकेशन की कई और तस्वीरें भी नकुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो वहां जाकर सामुराई ही बन गए हैं। जापान के टोक्यो शहर में इस वक्त वो अपनी वाइफ के साथ हैं। वहां के कल्चर और वहां के खाने का पूरा मजा ले रहे हैं शिवाय । वैसे टीवी की दुनिया में इन दिनों नकुल मेहता हर तरफ छाए हुए हैं।\

नकुल मेहता इन दिनों अपने नाम से ज्यादा शिवाय ऑबेरॉय के नाम से जाने जाते हैं । अपनी स्मार्टनेस औऱ गुडलुकिंग के चलते नकुल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है । अपने करियर की शुरुआत नकुल ने शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा से की थी। इस शो में उनके अपोजिट दिशा परमार नजर आयीं थी।

इस शो में दर्शकों ने नकुल और दिशा कि जोड़ी को काफी पसंद की थी। नकुल को पहचान प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा है से ही मिली । पर्सनल लाइफ की बात करें तो नकुल मेहता ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड जानकी पारेख को करीबन नौ साल तक डेट करने के बाद शादी कर ली। अब वो हैप्पिली अपनी मैरिड लाइफ जी रहे हैं । नकुल जल्द ही टॉक शो ‘सन ऑफ अबीश’ में नजर आएंगे।