BREAKING NEWS: नजीब जंग ने किया धमाका, कहा- हम विधानसभा समाप्त करने को तैयार

नई दिल्ली (9 अगस्त): दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ठन गई है। इस बार वार नजीब जंग की तरफ से हुआ है, जिन्होंने कहा है कि हम दिल्ली विधानसभा को भंग करने को तैयार हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि केजरीवाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगनी चाहिए।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, इससे पहले नजीब जंग ने केजरीवाल सरकार के बीते डेढ़ साल यानी जब से सरकार बनी है, तबसे लेकर अब तक के सभी फैसलों की फाइलें मंगाई हैं। हाल में दिल्ली हाइकोर्ट के आदेश के बाद एलजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि 'आप' सरकार के फैसलों की समीक्षा की जाएगी। एलजी नजीब जंग ने दिल्ली सरकार के सभी उच्च अधिकारियों को ये निर्देश भी दिए हैं कि ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़ी कोई भी फाइल मंत्रियों को ना दिखाई जाए।

दिल्ली हाइकोर्ट ने अपने आदेश में साफ कर दिया था कि केंद्र सरकार का वो नोटिफिकेशन जिसमें 'सर्विसेज' को केंद्र सरकार का विषय बताया गया था वो सही है। इसके बाद अब एलजी ने इस विषय को दिल्ली सरकार से अपने तहत ले लिया है। हालांकि दिल्ली सरकार ने अभी इसपर कोई बयान नहीं दिया है और ना ही सुप्रीम कोर्ट में वो अभी दिल्ली हाइकोर्ट के आदेश को चुनौती दे पाई है।