तीन तलाक पर बिल पेश होने की खुशी में पीएम मोदी की पेंटिंग बनाएंगी नगमा

बलिया (29 दिसंबर): लोकसभा में तीन तलाक पर बिल पेश होने से खुश नगमा पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधते हुए पेंटिंग बनाएंगी। नगमा ने बिल पेश होने की खबर टीवी पर देखते हुए नगमा ने यह इच्छा अपने अब्बू शमशेर खां को बताई। एक अखाबर से बातचीत में नगमा ने कहा कि वह संसद भवन के सामने देशभर में तीन तलाक की सताई हुई बहनों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधते हुए पेंटिंग बनाएंगी। लोकसभा में तमाम विरोध के बाद तीन तलाक को लेकर पेश हुए बिल से नगमा बहुत खुश हैं। वह कहती हैं कि मोदी तीन तलाक के नाम पर अत्याचार सह रही बहनों के भाई ही नहीं बल्कि कानून के रक्षक हैं। 

इससे पहले नगमा पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बना चुकी हैं। नगमा के इस पेंटिंग को बनाने के बाद उनके शौहर ने उन्हें तीन तलाक की धमकी देकर घर से बेदखल कर दिया था।आपको बता दें कि बलिया के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के बसारिकपुर गांव की नगमा को उनके पति ने इसी साल सितंबर में इसलिए घर से निकाल दिया था क्योंकि उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाई थी।

पेंटिंग के कारण घर से बेदखल करने के साथ पति द्वारा तीन तलाक की धमकी सुन चुकी नगमा संसद में बनने वाले इस कानून को लेकर बहुत आशान्वित है। नगमा को मोदी-योगी की पेंटिंग बनाने पर ससुराल से बेदखल करने के मामले में पुलिस ने महिला के पिता शमशेर खान की तहरीर पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 147, 323, 506 और 498 के तहत पति समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।