टेंशन कम होने तक पाक कलाकार भारत में ना रहे: नगमा

शिवप्रकाश, मेरठ (4 अक्टूबर): आगामी 6 अक्टूबर को मेरठ में होने वाले राहुल गांधी के रोड शो के संबंध में नगमा ने कांग्रेसियों के साथ मेरठ सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की और कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर जाने की सलाह भी दी।

पाकिस्तानी कलाकारों के देश छोड़ के चले जाने को लेकर उठ रहे सवालों पर नगमा ने कहा कि इस विषय पर हिन्दुस्तान में टेंशन बहुत बढ़ती जा रही है, इसलिए हमारा सेंटीमेंट देश के सेंटीमेंट के साथ है और जो देश चाहता है वही हम चाहते हैं। जब तक ये टेंशन कम ना हो, ऐसा ही होना चाहिए और इस तरह हालात जब तक यहां हैं, इससे पहले की कोई नुकसान पहुंच जाए बेहतर होगा कि यहां से चले जाएं।

पीओके में सेना की कार्रवाई पर नगमा ने कहा कि पहली बार सर्जिकल ऑपरेशन नहीं हुआ है, मनमोहन सरकार में भी सर्जिकल ऑपरेशन हुए हैं और इसका सारा श्रेय आर्मी को ही जाता है।

उधर, मेरठ स्थित हिन्दू महासभा के कार्यालय में पहुंचे वीएचपी नेता आचार्य मदन ने भी पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि जहां पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और वहीं पाक कलाकार मुस्लिम मानसिकता और पाकिस्तान परस्त भावनाओं को दिखाकर राष्ट्र के गौरव को कम करने का प्रयास कर रहे हैं।