टीम के 9 खिलाड़ी हुए ‘शून्य’ पर आउट, सिर्फ 2 रनों पर सिमटी पारी

नई दिल्ली (25 नवंबर): क्रिकेट के मैदान से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, जहां एक ही टीम के 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट हो गए और पूरी टीम 2 रन पर सिमट गई। आपको बता दें कि बीसीसीआई के अंडर-19 वनडे सुपर लीग मैच में, जहां केरल के खिलाफ नागालैंड की महिला टीम महज 2 रन पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान सिर्फ 1 ही खिलाड़ी अपना खाता खोल सकी। शेष 1 रन अतिरिक्त के जरिए टीम के खाते में जुड़ा।

17 ओवर तक चली इस पारी में सलामी जोड़ी के रूप में मेनका और मुस्कान मैदान पर उतरीं। मेनका ने अपना खाता खोला और कुछ गेंद बाद ही वाइड के रूप में 1 रन मिले। 5.2 ओवर में नागालैंड को पहला झटका लगा और इसके बाद सिलसिला यूं ही जारी रहा।

विकेट लगातार गिरते रहे मगर टीम के खाते में इसके आगे एक भी रन ना जुड़ सका। आलम ये रहा कि 9 बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके और टीम 17 ओवर में ही 0.12 के रनरेट से 2 रन पर सिमट गई। 

केरल की ओर से कप्तान मिन्नू मानी ने 4 विकेट झटके, जबकि सौरभी को 2 और सांद्रा सुरेन और बीबी सेबेस्टियन को 1-1 सफलता हाथ लगी। केरल की ओर से बेहद साधारण लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज अंशू ने पारी की पहली ही गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी। ये ऐसी जीत थी, जिसकी कल्पना खुद केरल भी नहीं कर सकती थी।