मुजफ्फरपुर कांड: मधु को लेकर उसके पति ने न्यूज 24 पर किया ये बड़ा खुलासा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 अगस्त): मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार और मिस्ट्री वुमन मधु के पति ने मीडिया के सामने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस और सीबीआइ जिसकी तलाश कर रही उस मधु कुमारी के पति चांद ने कहा है कि मधु से मैंने लव मैरिज की थी, लेकिन 13 साल से उसका उससे कोई रिश्ता नहीं। उसने पहले ही उसे छोड़ दिया था। जबसे वह ब्रजेश की संगति में आई वह पारिवारिक जीवन छोड़ ब्रजेश का साथ निभा रही थी।



चांद ने बताया, ''मधु मेरे नशे और ब्रजेश ठाकुर से नजदीकी के कारण मुझसे दूर हो गई। मधु कहां छिपी है इसकी जानकारी मुझे नहीं। मधु ब्रजेश के बहुत करीब थी, जिसकी वजह से उसका झगड़ा होता था। लेकिन मधु ने मुझे छोड़ ब्रजेश से गहरा संबंध बना लिया और मुजफ्फरपुर में अपना घर बनाया। ''

वहीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में में रोजाना नए-नए राज पर्दाफाश हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर से कांपते थे बिहार के सरकारी अधिकारी। ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ जिसने भी कार्रवाई करने की हिम्मत की उसका तबादला कर दिया गया। बालिका गृह, शिशु गृह, स्वाधार गृह, वृद्धाश्रम, एड्स को खत्म करने के लिए जागरुकता अभियान जैसे सामाजिक कामों के नाम पर ब्रजेश ठाकुर ने सरकार को ऐसा चुना लगाया कि 25 करोड़ की संपत्ति का मालिक बन बैठा।

25 करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक ब्रजेश
दिल्ली में बंगला
गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में फ्लैट
पटना में एक मकान
मुजफ्फरपुर में तीन मकान
मुजफ्फरपुर में आर एम पैलेस होटल
दरभंगा, बेतिया, मुजफ्फरपुर में जमीन और मकान
समस्तीपुर के पताही में 10 एकड़ जमीन
झूलन छपरा में 10 एकड़ जमीन