मौलाना कल्बे सादिक की हालत में सुधार, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अस्पताल जाकर की मुलाकात

नई दिल्ली (22 अप्रैल): मौलाना कल्बे सादिक की स्थिति में लगातार सुधार हो रही है और अब वो पूरी तरह से खतरे से बाहर है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के मेदांत अस्पताल जाकर कल्बे सादिक से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान राजनाथ सिंह के साथ डॉ नरेश त्रेहन भी मौजूद रहे।

मंगलवार को दिनों आंत में बीमारी के चलते कल्बे सादिक को लखनऊ से दिल्ली के मेदांता में भर्ती कराया गया था। कल्बे सादिक को तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें एयर एम्बुलेंस से मेदांता हास्पिटल गुडगांव में भर्ती कराया गया था। 

आपको बता दें कि बीते दिनों शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक ने कहा था कि अगर बाबरी मस्जिद पर फैसला मुस्लिमों के हक में नहीं आता, तो उन्हें शांतिपूर्वक से स्वीकार करना चाहिए। वहीं, अगर फैसला मुस्लिमों के पक्ष में जाता है तो उन्हें जमीन खुशी-खुशी हिंदुओं को दे देनी चाहिए। पिछले दिनों यूपी के बाराबंकी पहुंचे पर्सनल लॉ बोर्ड के वाइस प्रेसिडेंट मौलाना कल्बे सादिक ने अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर कहा था कि, वहां जरूर मंदिर बने, बल्कि मंदिर न बने विद्या मंदिर बने। इसका विवाद जब लोग सुलझाना चाहेंगे तो खुद-ब-खुद सुलझ जाएगा। जब नहीं सुलझाना चाहेंगे तो नहीं सुलझेगा, लेकिन इसको सुलझाना चाहिए।