दिल्ली: हत्या के मामले में मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली ( 27 दिसंबर ): उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में हत्या के एक गवाह को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद इस संबंध में पूछताछ के लिए दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने बताया कि जुलाई में हुई एक हत्या के मुख्य गवाह और शिकायतकर्ता जीत कुमार को कल रात तीन गोलियां मारी गई जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस को रात को करीब साढ़े नौ बजे महिंद्रा पार्क में एक शराब की दुकान के बाहर एक युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस घायल गवाह को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, जहांगीरपुरी ब्लॉक में रहने वाला जीत कुमार अपने पिता के साथ आजादपुर मंडी में पल्लेदारी का काम करता था। करीब पांच महीने पहले चार युवकों ने जहांगीरपुरी इलाके में विजय को गोली मार दी थी। विजय की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस मामले में जीत कुमार ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि संदीप और सदाफ नामक दो आरोपी फरार हो गए थे। जिन्हें कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था।

 परिजनों का आरोप है कि संदीप और सदाफ नामक दोनों आरोपी जीत पर अपनी गवाही बदलने के लिए दबाव बना रहे थे। परिजनों का आरोप है कि संदीप और सदाफ ने ही जीत की हत्या की है। संदीप सदाफ पर आजादपुर मंडी में पल्लेदारों से जबरन वसूली करने का भी आरोप है।