आतंकी नहीं बना तो बच्चे को उतारा मौत के घाट

इलाहाबाद (26 मार्च): इलाहाबाद में तीसरी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। छात्र के परिवारवालों का आरोप है कि टीचर ने बच्चे को ISIS से जुड़ने के लिए मजबूर किया। बच्चे ने ऐसा नहीं किया तो उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस परिवार के सनसनीखेज आरोप सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे। आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी बगदादी हिंदुस्तान के दूर-दराज के इस छोटे से गांव में भी अपनी ब्रिगेड बनाने की तैयार में जुटा है। उसके लिए काम करने वाले लोग बच्चों को बरगलाकर उन्हें आतंक की नर्सरी में भेजने की साजिश में लगे हैं। अगर इस परिवार के दावों पर यकीन किया जाए तो ये पूरे देश के लिए खतरे की घंटी है। 

इलाहाबाद के झूसी के कसेरुआ खुर्द गांव में रहने वाला ग्यारह साल का रवि पाल अब इस दुनिया में नहीं है। परिवारवालों का आरोप है कि वो जिस टीचर से ट्यूशन पढ़ा करता था। उसने उस पर आईएसआईएस का आतंकी बनने के लिए दबाव बनाया और जब उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसे गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। रवि का शव खेत में लावारिस पड़ा मिला। हालांकि पुलिस ऐसे किसी दावे को नकार रही है और मामले की जांच करने की बात कर रही है।

रवि की मौत का सच क्या है। इससे पर्दा उठना अभी बाकी है। लेकिन रवि के घरवालों का दावा अगर सही साबित हुआ तो ये देश की सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=YZI0Nl-BLo4[/embed]