दिल्ली में एक कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली

नई दिल्ली (10 जुलाई): दिल्ली में एक कारोबारी को बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बदमाश पैसों से भरा बैग छीनना चाहते थे और जब कारोबारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

ये वारदात मॉडल टाउन इलाके की है। कारोबारी का नाम यशपाल चोपड़ा है। उनकी हालत गंभीर है। वहीं बदमाश फायरिंग करके फरार हैं। इधर, दिल्ली में ही सट्टेबाजी को लेकर हुए एक झगड़े में पच्चीस लोगों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला किया।

डंडे, चाकू और पिस्तौल से भीड़ ने हमला किया। इस वारदात में एक युवक दिव्यांग की मौत हो गई। बताया जाता है कि झगड़ने वाले एक ही परिवार के लोग हैं। पुलिस के मुताबिक इस हमले में छह लोग घायल हुए हैं जिसमें दो की हालत गंभीर है।

जे जे कॉलोनी में बदमाशों का तांडव करीब दो घंटे तक चलता रहा लेकिन पुलिस कहीं नजर नहीं आई। मौका ईद का था और दिल्ली पुलिस सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट पर थी।

यहां ये जान लेना जरुरी है कि सारा फसाद इलाके में सट्टे के कारोबार पर वर्चस्व को लेकर हुआ। हमलावर गुट ने पूरी प्लानिंग बनाकर हमले को अंजाम दिया, जिसमें एक लड़के की मौत हुई, वहीं सात लोग जख्मी हुए हैं,जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

घटना से इलाके में दहशत में है, भारत नगर पुलिस ने मामला दर्ज़ कर 4 लोगो को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आई। बहरहाल सवाल ये है कि देश की राजधानी में गुंडों की भीड़ दो घंटों तक खूनी खेल खेलती रही है तब पुलिस कहां थी।