प्यार की खूनी कहानी: प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के साथ किया चौंकाने वाला काम

नई दिल्ली (30 जून): दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। मामला साउथ दिल्ली के महरौली का है और डांस एकेडमी चलाने वाले युवक ने शक में प्रेमिका की बिजली के तार से गला घोंटकर खुद फांसी लगा लगी। 

प्रेमी ने प्रेमिका का गला घोंटकर कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं की शुरुआत में दोनों की फोटो को ट्रीट कर मोंटाज बना लें। ये प्यार की एक खूनी कहानी के किरदारों की तस्वीरें है, दोनों प्यार में डूबे हुए थे। दोनों ने साथ-साथ जीन की कसमें खाई थी, लेकिन दोनों साथ जी नहीं पाएं। जिंदगी के सपने पूरे कर पाते, इसके पहले कुछ ऐसा हुआ कि सबकुछ खत्म हो गया। प्रेमी ने प्रेमिका का मर्डर कर खुद की जान दे दी। 

मामला साउथ दिल्ली के महरौली इलाके का हैं, प्रेमिका का कत्ल करने वाले प्रेमी का नाम सोनू था। जो कि इंदौर का रहने वाला था, वहीं प्रेमिका का नाम योगिता था, जो कि छतरपुर की रहने वाली थी।

पूरे इलाके में अचानक उस वक्त हड़कंप मच गया। जब लोगों को ये पता चला कि सोनू ने अपनी प्रेमिका योगिता की हत्या कर खुद आत्महत्य़ा कर ली है। मौका ए वारदात को देखने से अंदाजा लगाया कि सोनू पहले तो बिजली के तार से य़ोगिता का गला घोंटा और इसके बाद खुद योगिता के टुपट्टे से फांसी पर झूल गया।

शुरूआती तफ्तीश में पता चला है कि सोनू योगिता का डांस टीचर था। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, लेकिन कुछ महीनों में दोनों के बीच विवाद होने लगा। सोनू को योगिता पर शक था और इस बात का सबूत व्हाट्स एप पर लिखा वो मैसेज है, जो सोनू ने तीन दिन पहले पोस्ट किया था। सोनू ने लिखा था कि उससे एक बार फिर गलती हो गई है। यहीं नहीं सोनू ने अपने कुछ स्टूडेंट्स से ऐसी बात की थी, जिससे पता चलता है कि वो बेहद परेशान था। 

बहरहाल पुलिस के लिए ये ओपन एंड शट केस है। वहीं ये वारदात दो परिवारों के लिए जिंदगी का सबसे सदमा बन चुकी है, काश इस लव स्टोरी की एंडिग ऐसी खूनी ना होती।