अपने ही प्लान में फंस गया अनमोल...

जितेंद्र मोंगा, फतेहाबाद (25 जुलाई): जिसे वो अपना सबसे अच्छा दोस्त समझता था, जिससे वो अपना हर राज़ शेयर करता था। उसी दोस्त ने उसके सीने में खंज़र घोंप दिया। खास बात ये कि अपने कत्ल का आइडिया उसी ने अपने दोस्त को दिया था।

गुरप्रीत अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या के बाद पुलिस के सामने अफसोस का नाटक कर रहा है। गुरप्रीत पर आरोप है कि उसने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी, लेकिन इस क्राइम का आइडिया गुरप्रीत के उसी दोस्त ने दिया था। पंजाब में फतेहाबाद के पिरथला गांव में पुलिस ने अनमोल उर्फ सागर अरोड़ा के किडनैपिंग और मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। अनमोल की हत्या उसी के साथ पढ़ने वाले उसके सबसे अच्छे दोस्त गुरप्रीत ने ही की थी। अनमोल की किडनैपिंग के बाद गुरप्रीत ने लग्जरी सियाज कार खरीदने के लिए 50 लाख की फिरौती मांगी थी।

दरअसल अनमोल बार बार गुरप्रीत से कहता था कि वो एक महंगा मोबाइल खरीदना चाहता है। वो मोबाइल में सुल्तान फिल्म देखना चाहता था। मोबाइल के लिए उसे 10 हजार रुपयों की जरूरत थी। अनमोल ने अपने दोस्त गुरुप्रीत को कहा कि वो कुछ घंटों के लिए गायब हो जाएगा और वो अनमोल के घर फिरौती के लिए फोन करके 10 हजार रुपये मांग ले। ये बात सुनकर गुरप्रीत के मन में लालच आ गया।

गुरप्रीत ने अपने दोस्त से कहा कि उसके पास पेन ड्राइव में सुल्तान की पाइरेटिड कॉपी है। पेन ड्राइव लेने के लिए उसने दोस्त को नहर के किनारे बुलाया और धोखे से दोस्त के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। गुरप्रीत ने अनमोल की स्कूटी भी नहर में फेंक दी, लेकिन गुरप्रीत ने एक सुराग छोड़ दिया। उसने एक बार अनमोल के मोबाइल में अपनी सिम डालने की कोशिश की और पकड़ा गया।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=n2KvfeeFggw[/embed]