देखिए, कागज़ के टुकड़े पर 7 शब्दों में लिखी 'कत्ल की मिस्ट्री'

बागपत (31 मार्च): यूपी के बागपत से 20 साल की लड़की की लाश बरामद हुई। शव के साथ मिले कागज के टुकड़े पर लिखा- ये मुस्लिम है इसे दफ्ना देना। एक कागज के टुकड़े में इस लड़की के कत्ल का पूरा राज दफ्न है। इन सात शब्दो में 20 साल की इस लड़की के साथ क्या हुआ। इसका पूरा सच कैद है, यूपी के बागपत की पुलिस के लिए ये लाश और ये कागज़ का टुकड़ा पहेली बना हुआ है। 

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=J-11I2XqDEM[/embed]

पुलिस को बागपत के खेकड़ा थाना इलाके से ये लाश बरामद हुई है। इस लाश के पास से कागज का ये टुकड़ा भी मिला है, जिस पर लिखा है- ये लड़की मुसलमान है, इसे दफना देना। युवती की लाश पर चोट के निशाने भी मिले हैं। इससे जाहिर होता है कि उसे मारने से पहले उसके साथ मारपीट भी की गई है।

पुलिस के मुताबिक लड़की की लाश को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया है। पुलिस इस लड़की की शिनाख्त में जुटी है। क्योंकि अगर इस लाश की शिनाख्त हो गई तो हो सकता है कि हैंड राइटिंग के आधार पर पुलिस कातिलों तक पहुंच सके। 

इसके साथ ही पुलिस परेशान इसलिए भी है कि आखिर इन सात शब्दों के आधार पर युवती को दफनाया जाए, या फिर उसका अंतिम संस्कार किया जाए। बहराल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और युवती के फोटो को आस-पास के इलाके में दिखाकर शिनाख्त की भी कोशिशें की जा रही हैं।