लॉटरी का नंबर नहीं बताया तो ले ली जान

तिलक भारद्वाज, यमुनानगर (5 जून): हरियाणा के यमुनानगर में मर्डर केस में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। हत्या मंदिर के एक पुजारी की हुई थी। पुलिस के मुताबिक कुछ लोग लॉटरी का नंबर पता लगाने उसके पास आए थे, पुजारी ने नंबर नहीं बताया तो हत्या कर दी।

दरअसल मारा गया पुजारी इलाके में नंबर वाले बाबा के नाम फेमस था, वो लोगों को सट्टे का नंबर बताया करता था। लोग बाबा को शराब पिलाते थे, इसके बाद बाबा सट्टे का नंबर देता था। चारों आरोपी भी बाबा से नंबर लेकर सट्टा खेलना लगाना चाहते थे। चारों आऱोपी बाबा के पास पहुंचे, लेकिन बाबा ने सट्टे का नंबर बताने से इनकार कर दिया। इसके बाद आऱोपियों का पारा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और चारों ने कील लगी लकड़ी से पीट पीटकर बाबा की हत्या कर दी।

हत्या के बाद सभी आरोपी अपने-अपने काम में लग गए है। इधर पुलिस को हत्याकांड की जानकारी मिली और पुलिस ने तफ्तीश शुरू की, जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। अमीर बनाने वाला बाबा मारा जा चुका है। अमीर बनने का सपना देखने वाले सलाखों के पीछे है। शाय़द इसी कहते हैं पैसों के पीछे पागल होना, जिसका नतीजा बुरा ही होता है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=8TIIMfcxFUw[/embed]