दिल्ली में महिला के साथ दरिंदगी, बलात्कार के बाद करंट लगाकर हत्या की कोशिश

नई दिल्ली (7 फरवरी): देश की राजधानी दिल्ली में एक शादीशुदा महिला रेप का शिकार हो गई। घर में घुसकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। रेप के बाद आरोपी ने महिला को जान से मारने की भी नाकाम कोशिश की। 

दरिदंगी की दिल दहला देने वाली ये वारदात देश की राजधानी में दिल्ली में हुई हैं, जहां एक शादीशुदा महिला के साथ रेप को अंजाम दिया गया। जिस तरीके से पूरी वारदात को अंजाम दिया गया,उसे सुनकर आपके रौंगंटे खड़े हो जाएंगे।

ये धुंधली तस्वीर रेप पीड़िता की हैं,जो हैवानियत का शिकार बनी। करीब एक घंटे तक पीड़िता उस नर्क से गुजरी, जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता। पीड़िता अपने घर के बाथरुम में कपड़े धो रही थी। इसी दौरान छत से आरोपी पीड़िता के घर में दाखिल हुआ। आरोपी ने पीड़िता की आंखों और मुंह में फेविकॉल जैसा लिक्विड डाल दिया, जिससे पीड़िता की आंखे पूरी तरह से बंद हो गई। साथ ही पीड़िता कुछ बोलने की हालत में नहीं रही। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया।

रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की नाकाम भी कोशिश भी की। आरोपी ने पानी गर्म करने वाली रॉड को बिजली के प्लग में लगातक पीड़िता को करंट लगाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता की किस्मत ने साथ दिया,उस वक्त बिजली नहीं थी। इस कारण पीड़िता की जान बच गई।

रेप और जान से मारने की कोशिश करने के बाद आरोपी ने घर में लूट का इरादा किया। पीड़िता के जेवर, मोबाइल और घर में रखी नगदी को लूट कर आरोपी फरार हो गया। सबसे अहम बात ये है कि रेप, हत्या की कोशिश और लूट की ये सनसनीखेज वारदात को दिन के सुबह करीब 11 बजे अंजाम दिया।

वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई हैं, इलाके के लोग वारदात के बाद से डरे हुए हैं। इसके साथ ही इस घटना ने दिल्ली पुलिस के महिला सुरक्षा के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं, लेकिन अब तक आरोपी की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। पीडित परिवार औऱ इलाके के लोग पुलिस पर लापरवाही का इलजाम लगा रहे हैं।