यूपी में बेखौफ दरिंदे, मासूम की रेप के बाद की गला दबाकर हत्या

नई दिल्ली (9 फरवरी): यूपी के पीलीभीत में हैवानियत की एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। यहां एक दरिंदे ने 12 साल की मासूम के साथ पहले रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

रोते बिलखते लोग और जमीन पर पड़ा एक मासूम शव। ये दर्दनाक तस्वीर पीलीभीत के सेहारमू गांव की है। जहां एक दरिंदे ने दरिंदगी की सारी इंतहा पार कर दी। दूसरी क्लास में पढ़नेवाली 6 साल की इस मासूम के साथ पहले तो किसी ने रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक ये मासूम जब देर शाम अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने इसे ढूंढना शुरू किया। 

घंटों तक पूरे गांव में मासूम का पता लगाया गया, लेकिन पूरी रात ये किसी को नजर नहीं आई, ना ही इसका कुछ पता चला। सुबह सुबह जब घरवालों ने एक बार फिर इसकी खोज में निकले तो गांव की ही खाली जमीन पर इसका शव मिला और फिर पूरे गांव में सनसनी मच गई। मासूम के घरवालों का आरोप है किसी ने पहले इसके साथ रेप किया और फिर  गला दबाकर इसकी हत्या कर दी।

6 साल की इस मासूम के मौत की खबर पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस की पूरी टीम गांव पहुंची। जिस जगह बच्ची का शव मिला था वहां की तलाशी ली गई। पूरे इलाके को जांच के लिए सील कर दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस घिनौनी वारदात के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है। दरिंदे की खौफनाक हरकत से सब सन्न हो गए हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 376, 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे पकड़ने के लिए नई टीम का गठन कर लिया है। अब देखना होगा कि इस घिनौनी वारदात को अंजाम देनेवाले दरिंदे की गिरफ्तारी कबतक होती है और कब मासूम को इंसाफ मिलता है।