गाने 'प्यार हो' में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं टाइगर

मुंबई (28 जून): टाइगर श्रॉफ के पैर जब भी थिरकते हैं तो फैंस झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर जमकर डांस करते हुए नजर आएंगे। और इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर के बाद इसके पहले गाने ‘मैं हूँ’ को रिलीज किया जा चुका है।


 इस फिल्म में टाइगर के अलावा निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्धकी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म का दूसरा गाना प्यार हो थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया है।


यह गाना फिल्म के पहले गाने से बिल्कुल अलग है। जहाँ पहले गाने में टाइगर के पैर गाने की धुन पर थमने का नाम नहीं ले रहे थे वहीं दूसरे गाने में वह बिल्कुल रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। इस रोमांटिक गाने को टाइगर और निधि पर फिल्माया गया है। गाने के धुन और बोल कमाल के है और इस गाने का प्लस प्वॉइंट है खूबसूरत लोकेशन्स।


बता दें कि मुन्ना माइकल के इस गाने को सुनिधि चौहान और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज से सजाया है। गाने का म्यूजिक खुद विशाल ने ही दिया है। आपको बता दें कि मुन्ना माइकल को शब्बीर खान ने निर्देशित किया है। इस फिल्म से पहले वह टाइगर के साथ मिलकर दो फिल्में बना चुके हैं। एक बार फिर से डायरेक्टर और एक्टर की ये बेमिशाल जोड़ी मुन्ना माइकल लेकर आ रही है। यह फिल्म इस साल 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है।