22 लोगों की जान पर भारी पड़ गई एक अफवाह !

मुंबई (29 सितंबर): मुंबई के परेल एलफिस्टन रेलवे ब्रिज पर मंचे भगदड़ में मरने वाले की तादाद 22 तक पहुंच गई है। जबकि इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बताया जा रहा है कि एलफिस्टन रेलवे ब्रिज का इस्तेमाल यात्री सेंट्रल लाइन से वेस्ट लाइन पर जाने के लिए करते हैं। मुंबई में बारिश के चलते ट्रेन लेट चल रही थी और इस हादसे के वक्त प्लेटफॉर्म पर ट्रेन अचानक से स्टेशन पर पहुंच गई। इस हादसे से पुल से जुड़ा हुआ एक शेड भी गिर गया था जिसकी वजह से भगदड़ मची।

- बताया जा रहा है कि पुल गिरने की अफवाह के बाद से मची भगदड़ के चलते यह हादसा हुआ है - रेलवे के प्रवक्ता अनिल सक्सेना ने कहा कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं - राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है - पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि हालात पर लगातार नजर बनाए हुए हैं - कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी हादसे पर दुख जताया है - पीयूष गोयल भी मुंबई में ही हैं और स्थिती पर नजर बनाए हुए हैं   - रेल मंत्री पीयूष घोयल ने भी हादसे के जांच के आदेश दे दिए हैं   - महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने मृतकों के परिजानों को 5 लाख रुपए देने का ऐलान किया है वहीं घायलों में हर तरह ही मेडिकल सुविधा दी जाएगी।