मुंबई में दो ट्रिपल मर्डर: तीन को चाकू से रेता, तीन को कुल्हाडी से काटा

मुंबई (23 जून): दो तिहरे हत्याकांड ने मुंबई को दहला दिया है। ट्रिपल मर्डर की एक वारदात मालवाणी इलाके में हुई है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। वारदाता कल देर रात डेढ़ बजे की है। जबकि, ट्रिपल मर्डर की दूसरी वारदात मुंबई से सटे उल्हासनगर की है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी गई।

मालवाणी ट्रिपल मर्डर- इलाके में तीन लोगों की चाकू से निर्मम हत्या कर दी गयी है। घर में 50 साल की मालकिन के आलावा उसकी नाती और नतिनी रहते थे। रात के तकरिबन 1.30 बजे के बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। उसके पहले महिला फोन पर लोगों से बात कर रही थी। महिला के शरीर पर चार वर किये गए हैं गले चेहरे चेस्ट और हाथ पर चाकू से वार किया गया है, जबकि 10 वर्षीया बच्ची की गाला रेत कर हत्या की गयी है और 12 वर्ष के बच्चे की भी हत्या गाला रेट कर की गयी है।

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौकाये वारदात पर चाकू छोड़ गया है जो पुलिस के लिए अहम् सुराग है। महिला की हत्या के बाद आरोपी पीछे के गेट से फरार हो गया, क्योंकि आगे की गेट पर ताला लगा था। ऐसे में साफ़ है को हत्यारा घर के रस्ते से परिचित था और जिस ढंग से तीनो को निर्मम तरीके से मार गया है आपसी रंजिश की बू आ रही है और पुलिस भी इसी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

ट्रिपल मर्डर की दूसरी वारदात मुंबई से सटे उल्हासनगर में हुई। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई। तीनों लोगों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया। हत्या की वजह साफ नहीं है, जिन लोगों की हत्या हुई है उनमें से एक की उम्र 60 साल है। दूसरे शख्स का नाम फसुभाई शंकर भंडारी की उम्र 48 साल और तीसरे शख्स का नाम सनी शंकर भंडारी है, सनी  22 साल का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक उसके हाथ खाली हैं।