दिल्ली के बाद 'विरुष्का', का मुंबई में रिसेप्शन आज, ये मेहमान पार्टी में होंगे शामिल

नई दिल्ली (26 दिसंबर ): हाल ही में मशहूर स्टार कपल विराट-अनुष्का ने शादी की है। दोनों ने इटली के मिलान शहर में शादी की। जिसके बाद हाल ही में दिल्ली में दोनों ग्रेंड रिसेप्शन दिया। जिसके बाद अब 26 दिसंबर को दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे। जी हां, दिल्ली के बाद अब इस स्टार कपल का अगला पड़ाव मुंबई है। जहां ये दोनों अपनी शादी का दूसरा ग्रांड रिसेप्शन देंगे।

इसके पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में कई बड़े मेहमान पहुंचे थे। देश के मुखिया पीएम मोदी इनमें बड़ा नाम थे। ऐसे में अब कयास लगाया जाना लाजिमी है कि आज शाम होने वाले जलसे में कौन-कौन सी सेलिब्रिटी पहुंचने वाली है।

इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंचेंगी तो बंदोबस्त भी जबरदस्त ही होगा। रिसेप्शन के वेन्यू के तौर पर होटल हाईराइज सेंट रेजिस को चुना गया है। मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित इस इंटरनेशनल होटल का 9th फ्लोर इस ऐतिहासिक रिसेप्शन का साक्षी होगा। पार्टी का रॉयल इंतजाम 'एस्टर बालरूम' में किया गया है।

मायानगरी में रहने वाले सभी फिल्म स्टार्स और अनुष्का शर्मा के करीबी दोस्त और उनकी फिल्मी के हीरो रिसेप्शन का हिस्सा होंगे।