मुंबई में इस एक्टर की कार पर गिरी बिजली, जानें कैसे बची जान

namish-taneja

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(3 जुलाई): देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में इन दिनों मानसूनी बारिश लोगों के लिए आफत बनी हुई है। कई बॉलीवुड सितारों का शेड्यूल बार‍िश की वजह से प्रभावित हुआ है, स‍ितारों ने सोशल मीड‍िया पर अपनी दिक्कतों की जानकारी भी दी है। इस बीच टीवी एक्टर नमिश तनेजा ने हैरान करने वाली घटना को साझा किया है। 

एक्टर ने बताया कि बार‍िश की वजह से मैं ज‍िंदा बच गया, इस बात का शुक्रगुजार हूं। नमिश तनेजा ने बताया कि मैं अपने पर‍िवार के साथ कार से घर को वापस लौट रहा था। तभी तेज आवाज सुनाई दी, यूं लगा जैसे कोई चीज कार पर ग‍िरी है तभी आस-पास मौजूद लोगों की आवाज सुनाई दी, वो बोल रहे थे- ब‍िजली ग‍िरी, ब‍िजली ग‍िरी। 

नमिश तनेजा ने बताया, लोगों की आवाज सुनकर हमें ये अंदाजा हुआ कि कार पर ब‍िजली ग‍िरी है। हमने अपने हाथ बांध ल‍िए और किसी मैटल‍िक चीज को नहीं छुआ। हम तब बाहर न‍िकले, जब तक ये नहीं लगा कि हम अब सुरक्षि‍त हैं, मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि मेरी जान बच गई।  

बता दें नमिश तनेजा इन द‍िनों सोनी टीवी के शो मैं मायके चली जाउंगी में नजर आ रहे हैं। समर के किरदार में नमिश तनेजा को फैंस ने सराहा है। मुंबई की बार‍िश से कई स्टार्स के फंसने की खबरें हाल ही में आई हैं, अक्षय कुमार अपने पर‍िवार के साथ लंदन रवाना होने वाले थे, लेकिन बार‍िश की वजह से फ्लाइट को कैंस‍ल करना पड़ा और अक्षय एयरपोर्ट से वापस लौट आए। रकुलप्रीत ने भी एयरपोर्ट पर फंसे रहने की सूचना सोशल मीड‍िया पर दी थी।