मुंबई में भारी बारिश के कारण आज काम नहीं करेंगे डब्बावाला

मुंबई(20 सितंबर): महाराष्ट्र के कई हिस्सों में सोमवार देर रात से रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके चलते बुधवार को शहर के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। मंगलवार देर रात लो विजिबिलिटी के चलते करीब 56 फ्लाइट्स पर असर पड़ा। वहीं बारिश के कारण डब्बावाला भी आज काम नहीं करेंगे। डब्बावाला ने कहा कि भारी बारिश के कारण वे आज नहीं काम नहीं करेंगे।  

-डब्बावाला के प्रवक्ता ने कहा कि कल से ही मुंबई में भारी बारिश हो रहा है। 12 बजे के आस-पास हाईटाइड की चेतावनी है। जिसके कारण मुंबईकरों को आज डब्बावाला सेवा नहीं दे पाएंगे। पिछली बारिश में हमें काफी दिक्कत हुई थी। 

- मुंबई एयरपोर्ट का मेन रनवे अभी भी बंद। अब तक 56 फ्लाइट्स को डायवर्ट करना पड़ा। फ्लाइट्स को गोवा, बेंगलुरु, दिल्ली और हैदराबाद डाइवर्ट किया गया है।

- मंगलवार देर रात को मुंबई के कई इलाकों में वॉटरलागिंग देखी गई। 

- ठाणे वेस्ट में पोखरण रोड पर शिव कृपा सोसायटी के पास टेम्पो और दो घरों पर एक पेड़ गिर गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

- मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर बताया- "बुधवार को दोपहर 12.03 और शाम 06.04 बजे हाईटाइड आने की जानकारी दी है। 

- बारिश की वजह से मुंबई लोकल की सेंट्रल लाइन पर फिलहाल ट्रेनें बंद हैं। वहीं, हार्बर लाइन पर ठप हुई लोकल सर्विस को फिर से चालू कर दिया है। इसके अलावा वेस्टर्न लाइन पर भी लोकल कुछ देरी से चल रही है।