Blog single photo

मुंबई में भारी बारिश, करंट लगने से 3 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के मुंबई, गुजरात और उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। मुंबई में इस सीजन की पहली बारिश में दो बच्चों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों ही मौत बिजली का करेंट लगने से हुई है।

नई दिल्ली (03 जून): महाराष्ट्र के मुंबई, गुजरात और उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण लोगों की मुसीबत बढ़ गई है।  मुंबई में इस सीजन की पहली बारिश में दो बच्चों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों ही मौत बिजली का करेंट लगने से हुई है।

नगर निगम आपदा नियंत्रण कक्ष के मुताबिक मृतकों की पहचान अनिल यादव (32), सारा खान (09) और ओमकार (10) के रूप में हुई है. यादव और खान की खिंडीपाडा क्षेत्र में एक सड़क पर बिजली की तार की चपेट में आकर मौत हो गई जबकि ओमकार की मौत भांडुप रेलवे स्टेशन के निकट शिवकृपा नगर क्षेत्र में करंट लगने से हो गई।

खिंडीपाडा के मामले में परिवार वालों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है। इस मामले में भांडुप पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए यानी कि गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। मुंबई में शनिवार को दो से तीन घंटे तक बारिश हुई। मुलुंड, भांडुप, घाटकोपर, कुर्ला, चेंबूर अंधेरी, बोरिवली इलाके में जोरदार बारिश हुई. मुंबई में मौसम विभाग की तरफ से आज भी बारिश की संभावना जताई गई है. भारी बारिश का असर ट्रैफिक और उड़ानों पर भी पड़ा है।

Tags :

NEXT STORY
Top