Blog single photo

VIDEO: स्कूल बस में बच्चों की जिंदगी से खिलाड़

अगर आपके बच्चे भी स्कूल बस से स्कूल जातें हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद ही जरूरी और चौकाने वाली है। आपके लिए इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि कहीं स्कूल बस में आपके बच्चों की सुरक्षा से खिलवाड़ तो नहीं की जा रही है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (7 फरवरी): अगर आपके बच्चे भी स्कूल बस से स्कूल जातें हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद ही जरूरी और चौकाने वाली है। आपके लिए इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि कहीं स्कूल बस में आपके बच्चों की सुरक्षा से खिलवाड़ तो नहीं की जा रही है। ताजा मामला देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के नामी पोद्दार स्कुल से जुड़ा है। स्कूल बस के एक्सीडेंट वाला खौफनाक वीडियो सामने आया था।

हैरान करने वाली बात ये है कि स्कूल बस में कई दिनों पहले ही गियर बॉक्स टूट गया था। मगर उसे बदलने के बजाय स्कूल बस ड्राइवर गियर बॉक्स में डंडा डालकर उसे चला रहा था। हालांकि वीडियो के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने बस ड्राइवर को लापरवाही के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल बस का ड्राइवर राजकुमार नाम का एक शख्स है। शायद ये पूरा मामला सामने नहीं आता जब तक के ड्राइवर ने गाडी का नियंत्रण खोकर एक BMW को टक्कर नहीं मारी होती।

बस ड्राइवर ने खार में रहनेवाले एक व्यवसायी की कार को टक्कर मार दी। जब BMW मालिक ने बस के अंदर आकर देखा तो हैरान रह गया। बस में छोटे छोटे बच्चे थे और बस का ड्राइवर गियर बॉक्स में बांबू डालकर गाडी चला रहा था। जिसके बाद BMW मालिक ने इसकी शिकायत खार पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुछताछ में इस बात का खुलासा हुआ की आरोपी चालक पिछलें तीन दिनों से बांबू के सहारे ही गियर बॉक्स बदल रहा था। स्कूल ने भी आरोपी चालक की जांच की बात कही है।

Tags :

NEXT STORY
Top