Blog single photo

मुंबई में कबड्डी खेलते नजर आए एमएस धोनी

भारतीय फुटबॉल लीग 'इंडियन सुपर लीग (ISL)' में उनकी एक टीम 'चेन्नईयन एफसी' भी है। फ्रेंचाइजी के वह बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के साथ कोओनर हैं। क्रिकेट और फुटबॉल के बाद वह अब कबड्डी के करीब आते दिख रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 नवंबर ): टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट ही नहीं, फुटबॉल का भी मास्टर माना जाता है। भारतीय फुटबॉल लीग 'इंडियन सुपर लीग (ISL)' में उनकी एक टीम 'चेन्नईयन एफसी' भी है। फ्रेंचाइजी के वह बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के साथ कोओनर हैं। क्रिकेट और फुटबॉल के बाद वह अब कबड्डी के करीब आते दिख रहे हैं।दरअसल, रीति स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर धोनी की कई तस्वीर शेयर की हैं। उसने लिखा- एमएस धोनी मुंबई में सेट पर। तस्वीरों में धोनी कबड्डी में हाथ आजमाते दिख रहे हैं। हालांकि, वह यहां खेलने के लिए नहीं उतरे थे। ये तस्वीरें एक प्रमोशनल शूट की हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्व भारतीय कप्तान फिलहाल क्रिकेट से आराम परफाम रहे हैं।

वह वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी वह टी-20 टीम का हिस्सा नहीं हैं। फॉर्म से जूझ रहे धोनी की जगह युवा ऋषभ पंत टीम का हिस्सा हैं।ऑस्ट्रेलिया दौर पर भारत को 3 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। यहां भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी होगी। उन्हें भी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था।

Tags :

NEXT STORY
Top