मुंबई में मॉडल ने किया सुसाइड

अवनिश पांडेय, मुंबई (14 जुलाई): मुंबई में एक मॉडल ने बॉयफ्रेंड से झगडे के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मॉडल अपने बॉयफ्रेंड के लिव-इन रिलेशन में रहती थी। ये वाकया बीती रात 12.30 बजे के आसपास हुआ फ़िलहाल लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया है ।

दिल्ली से मुंबई में स्टार बनने के हसरत लेकर आई मॉडल करमजीत उर्फ़ नेहा ने शायद ये कभी सोचा नहीं होगा की जिस मायानगरी मुम्बई में वो अपना भविष्य बनाने जा रहा है, वहां उनका भविष्य ही ख़त्म हो जायेगा। जिस लड़के के साथ वो मुम्बई में लिव-इन रिलेशन में रह रही थी, उसी से हुए झगडे के बाद करमजीत उर्फ़ नेहा ने मौत को गले लगा लिया।

पुलिस की जांच में ये पता चला है कि नेहा की साल 2012 में शादी हुई थी, जो दो महीने में तलाक पर ख़त्म हुई। जिसके बाद दिल्ली में ही नेहा ने कुछ महीने निजी काम किया और 6 महीने पहले ही दिल्ली से मुंबई आई थी और मॉडलिंग के लिए स्ट्रगल कर रही थी। यही एक पार्टी के दौरान नेहा की मुलाक़ात उसके बॉयफ्रेंड देवराज से हुई, जिसके बाद से दोनों साथ में चार बंगला इलाके में किराये के फ्लैट में रहने लगे। देवराज फिल्मों में काम भी करता है और आर्ट डायरेक्टर भी है। 26 नवंबर आतंकी हमले पर बनी फ़िल्म में एक आतंकी अबू हमजा का रोल भी कर चुका है।