मुंबई: काले जादू के चक्कर में एक शख्स ने अपने दोस्ती की बच्ची को 7वीं मंजिल से फेंक कर मार डाला

Anil Chugani

इंद्रजीत सिंह, न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 सितंबर): देश की आर्थिक राजधानी  मुंबई के हाई प्रोफाइल इलाके कोलाबा में काला जादू का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने काले जादू के लिए अपने ही दोस्त की 3 साल की बच्ची को इमारत के सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। पहले पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया था लेकिन आरोपी के घर से मिली डायरी के बाद पुलिस ने ब्लैक मैजिक एक्ट 2013 की धारा 3 के तहत भी केस दर्ज कर लिया है।

दिल दहला देने वाली ये घटना शनिवार शाम की है।  मुंबई के हाई प्रोफाइल रिहायसी इलाकों में से एक कोलाबा के अशोका अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से व्यक्ति ने एक  3 साल की बच्ची को नीचे फेंक दिया गया। हैरानी की बात ये है की ये बच्ची आरोपी के दोस्त की बेटी थी। आरोपी का नाम अनिल चुगानी है जो मृतक बच्ची के पिता प्रेम लाल का बचपन का दोस्त था। शनिवार की शाम आरोपी अपने दोस्त प्रेमलाल के तीनों बच्चों को अपने साथ अपने घर घुमाने के बहाने लाया था।

बताया जा रहा है कि बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंकने के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और खुद ही पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पहले धारा 302 के तहत हत्या के मामले में जांच शुरू की, लेकिन जब पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी से हत्या की वजह का पता चला तो उनके भी होश उड़ गए। हत्या का ये मामला कोई साधारण नहीं बल्कि काले जादू और अंधविश्वास से जुड़ा था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी 6 महीने से इस मौके की तलाश में था। पुलिस के हाथ लगे आरोपी की एक डायरी से ये पता चला कि वो हर रोज़ इस डायरी में ये लिखता था ' kill the twins to save ur life' और इसी वजह से वो विदेश से लौटने के बाद अपने पुराने दोस्त से मिला जिसकी 2 जुड़वा बेटी थी। आरोपी अपने पुराने दोस्त के परिवार से घुलना मिलना शुरू किया और मौका देखते ही उसने एक बच्ची की हत्या कर दी। लेकिन वो दूसरे बच्ची की हत्या नहीं कर पाया और उसकी गिरफ्तारी हो गयी।