Blog single photo

मुंबई: महिलाओं पर केमिकल डालकर परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार

मुंबई के कई रेलवे स्टेशनों पर महिलाओं के ऊपर केमिकल डालकर परेशान करने वाले एक युवक को अंधेरी जीआरपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। अंधेरी में करीब इस युवक द्वारा तीन से चार वारदातों को अंजाम

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, प्रवीण शर्मा, मुंबई (18 जनवरी): मुंबई के कई रेलवे स्टेशनों पर महिलाओं के ऊपर केमिकल डालकर परेशान करने वाले एक युवक को अंधेरी जीआरपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। अंधेरी में करीब इस युवक द्वारा तीन से चार वारदातों को अंजाम दिया गया था। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी, लेकिन सीसीटीवी और निर्भया पथक की मदद से अंधेरी जीआरपी पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

अंधेरी रेलवे स्टेशन पर पिछले दो हफ्ते में पुलिस को तीन से ज्यादा शिकायतें मिली कि कोई महिलाओं के शरीर पर केमिकल स्प्रे करके उनको परेशान कर रहा है। पुलिस ने सिविल ड्रेस में और निर्भया पथक को तैयार करके सीसीटीवी की मदद से निगरानी शुरू की और एक शख्स को हिरासत में लिया, जो एक महिला पर केमिकल स्प्रे करने वाला था। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस आशंका है कि रामवीर ही वो शख्स है, जो महिलाओं पर केमिकल स्प्रे करके उनको परेशान कर रहा था। अंधेरी स्टेशन से मेट्रो को जुडने वाले ब्रीज और उसके आसपास इस तरह से महिलाओं पर केमिकल के छिडकाव की बात सामने आयी थी, पुलिस ने उसका सीसीटीवी भी निकाला, जिसमें पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है।

Tags :

NEXT STORY
Top