WATCH: लाइफ लाइन के सामने सुसाइड

दीपक दुबे, मुंबई (16 जुलाई): मुंबई की लोकल ट्रेन में स्टंट करने वाली तस्वीरें बहुत आती हैं, लेकिन आज इस लाइफ लाइन के सामने सुसाइड की एक भयानक तस्वीर आई। एक शख्स ने लोकल के सामने कूदकर जान दे दी। ये सबकुछ इतनी जल्दी और अचानक हुआ कि प्लेटफॉर्म पर खड़े हजारों लोग बस देखते रह गए।

रोज की तरह 10 जुलाई की शाम को मुंबई का भायंदर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से खचा-खच भरा था, सभी चर्चगेट जाने वाली ट्रेन के इंतजार में खड़े थे। यात्रियों की भीड़ में 26  साल का एक नौजवान भी ट्रेन पकड़ने के लिए खड़ा था। सभी बड़ी ही बेसब्री से ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, किसी को ये नहीं पता था आगे जो होने वाला है, उनके रौंगटे खड़े कर देगा।

चर्चगेट से आने वाली ट्रेन की भायदंर रेलवे स्टेशन में एंट्री की होती है, अचानक एक लड़का पटरियों के बीच कूद गया और दाहिनी ओर ट्रेन की पटरी पर बीच में जाकर लेट गया। चंद सेकंड में ट्रेन उस युवक के ऊपर से गुजर गई। किसी को संभलने का मौका नहीं मिला और ना ही उस युवक का बचाने का।

कब रुकेंगे लाइफ लाइन के हादसे?

- 2016 में मुंबई में ट्रेन से 40 लोगों ने सुसाइड किया - 2015 में मुंबई ट्रेन दुर्घटना 3304 लोगों की मौत - 3349 लोगों ट्रेन से गिरकर गंभीर रुप से घायल हुए - पिछले 10 सालों में 25 हजार से ज्यादा लोग ट्रेन दुर्घटना का शिकार हुए - 6,989 लोग मारे गए और 18, 733 लोग घायल हुए

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=H0V4mHULmQg[/embed]