हसबैंड वाइफ का हनीट्रैप, पत्नी फंसाती थी ग्राहक तो पति...

मुंबई(16 मार्च): मुंबई पुलिस ने एक ऐसे दंपती को गिरफ्तार किया है जो ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाकर लोगों को लूटने का काम करता थे। पैसों वाले लोगों को ये निशाना बनाते और फिर उन्हे ब्लैकमेल करके उनसे लाखों रुपए ठगते थे। गिरफ्तार किए गए दंपति के पास से एक होंडा सिटी कार भी बरामद हुई है।

फैजल और नीता पति पत्नी हैं लेकिन इन्होने मायानगरी में ऑनलाइन दोस्ती के नाम पर जो डर्टी पिक्चर की स्क्रिप्ट रची उसकी कहानी सुनकर आप सन्न रह जाएंगे। आप पति पत्नी के रिश्ते की घिनौनी खेल को जानकार हैरान हो जाएंगे। क्य़ोंकि सीधे साधे दिखनेवाले ये पति पत्नी ऑनलाइन दोस्ती के नाम पर लूटपाट का खेल खेला करते थे और अय्याशी के सपने दिखाकर लोगों से लाखों ठगते थे। 

लेकिन ऑनलाइन दोस्ती के नाम पर अय्याशी के कोरे सपने दिखानेवाले ये पति पत्नी मुंबई पुलिस की हाथों बच न सके। एक बिजनेस की शिकायत के बाद इनके फर्जीवाड़े का खुलासा हो गया। जब व्यापारी ने हुस्न की ऑनलाइन मंडी में लूटपाट की पूरी कहानी पुलिस को बताई तो पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई और फिर फोन कॉल और आईपी एड्रेस के जरिये इस पति पत्नी को मलाड से गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल ये पति पत्नी पुलिस रिमांड में है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और इस गिरोह से जुड़े  बाकी लोगों के बारे में पता लगा रही है।