#UdtaPunjab : हाईकोर्ट का फैसला- 48 घंटे में फिल्म को मिले सर्टिफिकेट

मुंबई (13 जून): 'उड़ता पंजाब' पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए साफ कहा कि फिल्म को 48 घंटे के भीतर सार्टिफिकेट दिया जाए। इतना ही नहीं कोर्ट ने एक कट के साथ फिल्म को मंजूरी दी। साथ ही फिल्म के कुछ अश्लील संवाद भी हटाए जाएं। 

इस फैसले के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए 'उड़ता पंजाब' के डायरेक्टर का कहना है कि हाईकोर्ट का फैसला हमारी जीत है। उधर, उनके अधिवक्ता ने भी कहा कि हमारी याचिका को मंजूर कर कोर्ट ने साफ संदेश दे दिया है।

कोर्ट ने 'उड़ता पंजाब' के डायरेक्टर को तीन डिस्क्लेमर के साथ मंजूरी दी है। बता दें कि फिल्म इसी शुक्रवार यानी 17 जून को रिलीज होनी है। 

इससे पहले मुंबई हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म में कहीं भी ड्रग्स को सपोर्ट नहीं किया है। मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि ड्रग्स के मुद्दे पर बनी ये फिल्म वयस्कों के लिये है। अगर निर्माताओं ने ड्रग की समस्या बताने के लिए अगर फिल्म बनाई है, तो उन्हें फिल्म बनाने के तरीके पर कोई डिक्टेट नहीं कर सकता।

हाईकोर्ट ने यह भी कहा है कि इस फिल्म की वजह से पंजाब का नाम या देश की संप्रभुता पर कोई असर नहीं पड़ता है। हाईकोर्ट ने फिल्म में से कुछ गालियां हटाए जाने की जरूरत भी बताया है।