Blog single photo

बहुमंजिला इमारत में आग, 3 की मौत

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग में रविवार शाम सवा आग लगी। 9 मंजिला इमारत में लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की टीम को करीब 3 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

मुंबई (28 मई): देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग में रविवार शाम सवा आग लगी। 9 मंजिला इमारत में लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की टीम को करीब 3 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। दमकल की 12 गाड़ियों को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। गोरेगांव के एसवी रोड पर टेक्नीप्लेक्स नाम की बिल्डिंग में आग लगी थी। इस कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में बैंकों समेत कई बड़ी कंपनियों के दफ्तर हैं।बताया जा रहा है कि ये आग चौथी मंजिल से नौवीं मंजिल तक लगी थी। इस दौरान कई लोग बिल्डिंग में फंसे रहे जिन्हें किसी तरह निकाला गया। आग लगने के बाद एक शख्स बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर ही फंसा रहा, रास्ता नहीं होने के कारण वो टूटे हुए शीशे के पास खड़ा मदद की गुहार लगाता रहा फिर फायर ब्रिगेड की टीम ने क्रेन और लिफ्ट की मदद से उसे बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों की जांच में जुटी है।

Tags :

NEXT STORY
Top