VIDEO: 20 साल के डांसर की दोस्ती ने कर डाली हत्या

विजय देसाई, मुंबई (28 मार्च): मुंबई में एक 20 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। 20 साल का ये युवक शानदार डांसर था और एक मशहूर डांस ग्रुप के साथ जुड़ा था। प्रतीक नाम के इस डांसर की उसके ही दो दोस्तों ने मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी।


मुंबई के नालासोपारा में किंग्स यूनाइटिड इंडिया के हिप हॉप डांसर प्रतीक संजय कदम की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। शिरडी नगर इलाके में सोमवार को प्रतीक का पत्थर मार कर सिर कुचल दिया। सुबह करीब 6 बजे प्रतीक का मर्डर हुआ, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे आया।


बताया जा रहा है रविवार रात को प्रतीक शो के बाद रात करीब 2 बजे घर लौटा। घर लौटने के बाद उसने पड़ोस में ही रहने वाले अपने दो दोस्तों संजय भिसे और विश्वनाथ पावस्कर के साथ शराब पी। सोमवार सुबह करीब 6 बजे वो बिल्डिंग से बाहर आए। साईं दीप अपार्टमेंट के बाहर सिगरेट पीने लगे। तभी किसी बात को लेकर प्रतीक की संजय और विश्वनाथ से बहस हो गई।


नाराज संजय और विश्वनाथ ने प्रतीक को पीटना शुरू किया। जब ये लड़ाई हो रही थी वहां कुछ लोग मौजूद थे, लेकिन सब तमाशबीन बने रहे। तभी आगबबूला संजय ने बड़ा सा पत्थर उठाकर प्रतीक का सिर कुचल दिया। अस्पताल ले जाने से पहले ही प्रतीक ने दम तोड़ दिया।


प्रतीक मशहूर हिप हॉप डांस ग्रुप किंग्स यूनाइटिड इंडिया के साथ जुड़ा हुआ था। ये डांस ग्रुप अपने डांस के लिए काफी मशहूर है। हाल ही में इस डांस ग्रुप ने वर्ल्ड हिप हॉप डांस चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया था। इस डांस ग्रुप ने आईपीएल 2016 की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म किया। प्रतीक हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


वीडियो: