Blog single photo

मुंबई: डांस बार के बाथरूम से पुलिस ने 12 लड़कियों को किया रेस्क्यू

डांस बार पर पाबंदी को लेकर महाराष्ट्र सरकार कितने भी दावे करे लेकिन सच तो ये है कि आज भी खुलेआम अवैध डांस बार का कारोबार महाराष्ट्र में धड़ल्ले से चल रहा है और मासूम लड़कियां इस काले कारोबार का हिस्सा भी बन रही है मुंबई में ऐसे ही एक अवैध डांस बार को मुंबई पुलिस ने बेनकाब किया है जिसके बाथरुम में गुफानुमा जगह के बीच से डांस बार का रास्ता मिला जहां चल रहा था अवैध डांस बार का कारोबार।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 10 जून ): डांस बार पर पाबंदी को लेकर महाराष्ट्र सरकार कितने भी दावे करे लेकिन सच तो ये है कि आज भी खुलेआम अवैध डांस बार का कारोबार महाराष्ट्र में धड़ल्ले से चल रहा है और मासूम लड़कियां इस काले कारोबार का हिस्सा भी बन रही है मुंबई में ऐसे ही एक अवैध डांस बार को मुंबई पुलिस ने बेनकाब किया है जिसके बाथरुम में गुफानुमा जगह के बीच से डांस बार का रास्ता मिला जहां चल रहा था अवैध डांस बार का कारोबार।मुंबई पुलिस की उस वक्त आंख फटी की फटी रह गई जब वो मुम्बई के ग्रेट रॉड इलाके में मौजूद कल्पना बार में पहुंची। मुंबई पुलिस के डीसीपी शिवदीप लांडे को खबर मिली थी कल्पना बार में अवैध डांस बार चल रहा है।लाव लश्कर के साथ मुंबई पुलिस कल्पना बार में पहुंची लेकिन जब वो वहां पहुंची तो दूर दूर तक न तो कहीं डांस हो रहा था और न हीं कहीं कोई डांसर दिख रही थी। लेकिन खबर पुख्ता थी यही वजह थी कि मुंबई पुलिस ने तहकीकात को जारी रखा और पूरा डांस बार खंगाल मारा लेकिन अवैध रुप से चल रहे परी बाजार के सबूत नहीं मिल रहे थे लेकिन जैसे ही वो बार के इस बाथरूम  में पहुंची। पुलिस का माथा ठनक गया।

पुलिस को सूचना मिली थी कि इस बार में अवैध गुफा का दरवाजा है जिसके भीतर परियों का बाजार सजता है यही वजह थी कि जब बाथरुम में पुलिस पहुंची तो उनके कदम ठिठक गए।बाथरुम में एक तरह की टाइल्स लगी थी। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और जैसे ही टाइल्स के इस हिस्से में पुलिस ने ठकठकाना शुरू किया। पुलिस का शक हकीकत में तब्दील हो गया।टाइल्स पर ठकठकाने की आवाज बदली नजर आई और पीछे से हलचल की आवाज आई। फिर मुंबई पुलिस बाहर निकलो की आवाज लगाई तभी अचानक से बाथरुम की टाइल्स में लगा दरवाजा खुल गया और अंदर एक गुफानुमा जगह में लड़कियों को छुपा कर रखा गया था।पुलिस ने डांस बार से 12 लड़कियों को रेस्क्यू कराया, और 18 कस्टमर और 9 अन्यू लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने CR no100/18.U/S 308,294,114,34IPC के तहत की कारवाई की है,पलिस को यहाँ से 84 हजार 600 रुपये बरामद किए गए  इस सनसनीखेज खुलासे के बाद एक बार फिर मुंबई में डांस बार के अवैध कारोबार का खुलासा हुआ है।

Tags :

NEXT STORY
Top