क्रिकेट खेलते हुए आया हार्टअटैक, खिलाड़ी की हुई मौत



दीपक दुबे, मुंबई (25 दिसंबर): मुंबई के भांडुप इलाके मे क्रिकेट खेलते हुए एक युवक की हार्ट अटॅक से मौत की घटना सामने आयी है, युवक मैच खेल रहा था और अचानक सिने में दर्द शुरू हो गया। मैदान में खेल रहे अन्य खिलाड़ियों ने उसे अस्पताल पहुचाया लेकिन कार्डिक अरेस्ट के चलते युवक की मौत हो गयी। इस क्रिकेट मैच का सीधा प्रसारण लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर चल रहा था जहां साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 24 साल के वैभव केसरकर को सीने में दर्द होता और और फील्ड छोड़ कर जा रहा है।



वैभव की मौत से उनके परिवारवाले और इलाके के लोग सकते में हैं। 24 साल की उम्र में हार्टअटैक की वजह से हुई मौत से सभी शॉक में हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुंबई के सोमैय्या कॉलेज के एक छात्र की एनुअल स्पोर्ट्स डे कार्यक्रम में रस्साकस्सी के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई थी। 




मुम्बई के भांडुप इलाके में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। घटना 23 दिसम्बर की है वैभव केसरकर बैटिंग कर रहा था अचानक साइन में दर्द होना शुरू हो गया, वैभव ने कुछ समय तक सीने के दर्द को नजरअंदाज किया और बैटिंग करने लगा फिर अचानक दर्द और तेजी से बढ़ने लगा फिर वैभव ने अपने साथी खिलाड़ियों को इस बात की सूचना दी जिसके बाद उसे फील्ड से जाने के लिए कहा गया और डॉक्टर के पास ले जाया गया। लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर इसका सीधा प्रसारण चल रहा था जिसमे साफ देखा जा सकता है खिलाड़ी वैभव को घेरे हुए है वैभव सीने में दर्द को दिखा रहा है।