बुर्के में आये व्यक्ति ने की बिल्डर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली ( 4 मार्च ): मुंबई के नालासोपारा के एक नामचीन बिल्डर एवं रिलायबल कंपनी के मालिक अली असगर भानपुरवाला की जोगेश्वरी ओशिवारा में हत्या कर दी गई।

 

हत्या आरोपी बुर्के में आया था। बिल्डर की हत्या तड़के सुबह की गई। ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी। बिल्डर बिल्डिंग के 15वें फ्लोर पर आयरिश पार्क नाम की बिल्डिंग में रहता था। बिल्डर कथित तौर पर भाई ठाकुर कंपनी से जुड़ा है। रिलायबल नालासोपारा की एक फेमस कंस्ट्रक्शन कंपनी है जिसका वो मालिक था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी मृतक की पत्नी का पहला पति है। आज सुबह 8:00 बजे आरोपी बुर्का पहनकर बिल्डर के घर पर आया था और आरोपी ने अली असगर और उसकी पत्नी की हत्या करने की कोशिश की। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां अली असगर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि महिला गंभीर रुप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

बिल्डर की हत्या मामले में आरोपी को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुम्बई के ओशिवारा इलाके में आज सुबह आरोपी उमर शेख ने अपनी पूर्व पत्नी पर हमला किया था और उसके पति को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस क्राइम ब्रांच की 8 टीमें आरोपी को ढूढं रही थी।